Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में लालबत्ती में अभी वक्त…. प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे रायपुर…दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन… पुनिया बोले..

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में लालबत्ती में अभी वक्त…. प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे रायपुर…दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन… पुनिया बोले..
X
By NPG News

रायपुर 14 जून 2021। छत्तीसगढ़ में लाल बत्ती का इंतजार कर रहे कांग्रेसियों का इंतजार अभी और लंबा हो सकता है। छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने साफ कहा है कि प्रक्रिया लंबित है और अभी लिस्ट में थोड़ा वक्त लग सकता है। आपको बता दें कि निगम-मंडल व आयोग में नियुक्ति के लिए पिछले ढाई साल से दावेदार टकटकी लगाये बैठे हैं। कई बार नियुक्ति को लेकर सुगबुगाहट भी हुई…बैठकों का दौर भी चला…वन टू वन मुलाकातों का दौर भी हुआ… लेकिन उसके बाद भी सूची का पेंच फंस गया।

अब जबकि सरकार के ढाई साल गुजर चुके हैं, तो उम्मीदें यही लग रही थी कि लिस्ट का इंतजार खत्म हो सकता है। प्रभारी पीएल पुनिया के आने को लेकर भी दावेदन उत्साहित नजर आ रहे थे, लेकिन पीएल पुनिया ने जिस तरह से इंतजार के संकेत दिये हैं, उसने एक बार फिर से दावेदारों को मायूस कर दिया है।

इससे पहले अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रभारी पीएल पुनिया आज रायपुर पहुंचे, उनके साथ दो सचिव भी मौजूद थे। एयरपोर्ट पर निगम-मंडल के दावेदारों व कार्यकर्ताओं ने प्रभारी और सचिव का जबरदस्त स्वागत किया। लेकिन दावेदारों का जोश उस वक्त ठंडा पड़ गया, जब उन्होंने ये कह दिया कि प्रक्रिया अभी लंबित है और अभी समय लग सकता है।

प्रभारी ने कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है, कार्यकर्ताओं को हम जानते हैं और उनके नाराज होने का सवाल ही नहीं उठता।

Next Story