ब्रेकिंग : इरफान खान की अचानक बिगड़ी तबीयत… कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती …. स्थिति गंभीर, ICU में अभी हैं भर्ती

मुंबई 28 अप्रैल 2020। बॉलीवुड से एक खबर आ रही है। चर्चित अभिनेता इरफान खान की तबीयत बिगड़ गयी है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उन्हें ICU में रखा गया है। उनकी तबीयत को गंभीर बताया जा रहा है। डाक्टरों ने उन्हें गहन निगरानी में रखा है। कुछ दिन पहले उनकी मां का भी निधन हुआ था, लेकिन लाकडाउन की वजह से वो जनाजे में शामिल नहीं हो सके थे।

इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिनका इलाज विदेश में भी हुआ था। दो साल पहले मार्च 2018 में उन्होंने खुद ही अपनी बीमारी की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.

फिलहाल उनकी स्थिति कैसी है और उन्हें किस हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गयाहै, इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं आयी है। डाक्टरों के मेडिकल बुलेटिन के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

Spread the love