ब्रेकिंग : IPS कान्क्लेव राजधानी में कल… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुलिस अफसरों को देंगे “विजन 2020” का टिप्स…. आईपीएस एसोसिशन का चुनाव भी होगा

रायपुर 4 जनवरी 2020। राजधानी रायपुर में कल IPS कान्क्लेव हो रहा है। नया रायपुर के PHQ में आयोजित इस कान्क्लेव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शिरकत करेंगे, वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, चीफ सिकरेट्री आरपी मंडल के साथ-साथ डीजीपी भी मौजूद रहेंगे।

सुबह 11 बजे से शुरू होने वाले कान्क्लेव में “विजन 2020” पर चर्चा होगी। साल 2020 में राज्य में पुलिसिंग कैसी हो, क्या सुधार हो… इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के पुलिस अफसरों को दिशा-निर्देश देंगे। इससे पहले डीजीपी डीएम अवस्थी व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी विजन पर अफसरों को टिप्स देंगे। मुख्यमंत्री सुबह के सेशन में मौजूद रहेंगे। सुबह 11 से 12 बजे तक मुख्यमंत्री कान्क्लेव में शिरकत करेंगे।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी रेंज के पुलिस महानिरीक्षक, सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक और सभी वाहिनियों के सेनानी तथा सभी पुलिस इकाई प्रमुख उपस्थित रहेंगे। शाम करीब 6 बजे IPS एसोसिएशन का चुनाव भी होगा, वहीं शाम में पुलिस अफसरों के क्ल्चरण प्रोग्राम व डिनर होगा।

 

Spread the love