ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में शुरू नहीं होगी अंतर्राज्यीय बस सेवा…. राज्य सरकार ने पड़ोसी राज्यों के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को जारी किया पत्र…. आगामी आदेश तक के लिए लगायी गयी पाबंदी

रायपुर 21 मई 2020। छत्तीसगढ़ में अंतर्राज्यीय बस सेवा अभी नहीं चलेगी। लॉकडाउन में आपसी समझौते से अंतर्राज्यीय बस संचालन की अनुमति मिलने के बावजूद भी राज्य में दूसरे राज्यों से आने वाली बसों को घुसने की इजाजत नहीं होगी। परिवहन विभाग की तरफ से कमलप्रीत सिंह ने पड़ोसी राज्यों के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को इस बाबत पत्र जारी कर दिया है।

अपने पत्र में राज्य सरकार ने मध्यप्रदेश, ओड़िशा, झारखंड, बिहार, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र सरकार को जानकारी दे दी है कि फिलहाल प्रदेश में उन राज्यों के बसों को घुसने की इजाजत नहीं होगी। ये फैसला प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर लिया गया है। राज्य सरकार ने अपने पत्र में कहा है कि कोरोना के फैलाव को रोकने की दृष्टि से छत्तीसगढ़ राज्य आगामी आदेश तक अंतर्राज्यीय यात्री वाहन के परिचालन को स्थगित रखा गया है।

प़ड़ोसी राज्यों से अनुरोध किया गया है कि वो छत्तीसगढ़ में बसों को संचालित करने वाली संस्थाओं को इस बाबत जानकारी दे, कि अभी छत्तीसगढ में अंतर्राज्यीय बसों का आना आगामी आदेश तक के लिए प्रतिबंधित रहेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!