Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : भारत का रोड सेफ्टी क्रिकेट फाइनल में श्रीलंका से होगा मुकाबला…. रविवार को भिड़ेगी दोनों टीमें …. देखिये आज कैसा रहा मुकाबला, हाईलाइट्स

ब्रेकिंग : भारत का रोड सेफ्टी क्रिकेट फाइनल में श्रीलंका से होगा मुकाबला…. रविवार को भिड़ेगी दोनों टीमें …. देखिये आज कैसा रहा मुकाबला, हाईलाइट्स
X
By NPG News

रायपुर 19 मार्च 2021। भारत और श्रीलंका के बीच रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल होगा। आज खेले गये सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड ने एकतरफा मैंच में दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया। इस मैच के बाद श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंची, जहां पहले से ही फाइनल में जगह पक्की कर चुके भारतीय टीम के साथ उसका रविवार को मुकाबला होगा।

रायपुर के शहीद वीर नारायण स्टेडियम में टॉस श्रीलंका ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम 125 रन पर आउट हो गयी। दक्षिण की बल्लेबाजी आज काफी ढीली रही। प्रोटिज की ओर से मोर्ने वान वायके ही इकलौते बल्लेबाज रहे, जिन्होंने 53 रन बनाये, वहीं पीटरसन ने 27 रनों की पारी खेली। जस्टिन कैंप ने 15 रन बनाये।

श्रीलंका की तरफ से कुलशेखरा ने घातक गेंदबाजी की और 5 विकेट लिये। कुलशेखरा ने 25 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया। जयसूर्या ने कंजूसी भरी गेंदबाजी की और 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिये।

जवाबी पारी खेलने उतरी श्रीलंका की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। टॉप फार्म में चल रहे दिलशान सस्ते में आउट हो गये। दिलशान ने 18 रन बनाये, जयसूर्या ने भी 18 रन बनाये। दोनों सलामी बल्लेबाज के आउट होने के बाद थरंगा और जससिंघे ने सधी हुई बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीत दिला दी।

Next Story