ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में अब इन कॉलेजों को खोलने के लिए गाइडलाइन जारी…. कल से कॉलेज खोलने का जारी हुआ है निर्देश… पढ़िये क्या है आदेश

रायपुर 14 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ में कल से स्कूल-कॉलेज खुल जायेंगे। राज्य सरकार ने इसके लिए एसओपी जारी कर दिया है। स्कूल व कालेज में कोरोना गाइडलाइन का पालन करना जरूरी होगा, वहीं कोरोना संदिग्ध छात्र को कॉलेज आने की इजाजत नहीं दी जायेगी। कौशल विकास विभाग के अवर सचिव मोतीराम खूंटे ने अपने आदेश में कहा है कि ….

“छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय में संबद्ध सभी कालेज एवं संस्थानों की कक्षाएं 15.02.2021 से प्रारंभ करने तथा राज्य में कौशल विकास के सभी प्रशिक्षण कार्यक्रम भी दिनांक 15.02.2021 से आरंभ करने की अनुमति दी जाती है”

“छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय से संबंद्ध सभी कालेज एवं सस्थानों एवं कौशल विभाग के सभी संस्थाओं को खोलने के पूर्व एवं दौरान सभी भवनों में केंद्र सरकार द्वारा राज्य में कोरोना संक्रमण के बचाव के अनुरूप सेनेटाइजेशन पूर्ण कारा जाय तथा सभी प्रशिक्षकों, शिक्षकों, प्रशिक्षाणार्थियों एवं अन्य व्यक्तियों के द्वारा कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किये गये निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराये”

“यदि किसी विद्यार्थी प्रशिक्षाणार्थियों में सर्दी, जुकाम, बुखार अथवा कोरोना के अन्य कोई लक्षण हैं तो ऐसे छात्रों को कक्षा में ना बैठने दिया जाये तथा तत्काल कोरोना जांच की सलाह दी जाये”

Spread the love