ब्रेकिंग : लड़की को सरेआम तालिबानी मौत …… चाचा ने ISIS के हत्यारों की तरह भतीजी को काट डाला…..घुटनों के बल बैठाकर काट डाला

कोंडागांव में 10 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ में एक लड़की को चाचा ने तालिबानी मौत दी है। मौत इतनी खौफनाक है कि शव देखकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मामूली सी विवाद को वारदात की वजह बताया जा रहा है। सरेआम हुई इस हत्या के बाद ग्रामीणों ने ही हत्यारे चाचा को पकड़ लिया, जिसके बाद उसकी धुनाई भी की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कोंडगांव के भाटगांव में बुधवार को एक 23 वर्षीय युवती की टंगिया से काटकर हत्या कर दी गयी थी। युवती के पिता की शिकायत पर इस मामले में भाटगांव में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू की तो गांववालों के सहयोग से ही हत्यारा पकड़ में आ गया। आरोपी का नाम असाड़ूराम है।

पुलिस को पूछताछ में हत्यारे चाचा ने बताया कि मृतिका उसकी रिश्ते में भतीजी है, लेकिन वो उसकी बात नहीं मानती थी। एक दिन जब असाडूराम ने उससे पानी मांगा तो मृतिका ने उसे पानी पिलाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद उसने बुधवार को मृतिका को टंगिया से काट डाला। आज हत्यारे चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the love