Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : राजधानी में चलती कार में गैंगरेप…..लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म….कार से घुमाने ले जाने के बहाने ले गया था दोस्त…FIR दर्ज 

ब्रेकिंग : राजधानी में चलती कार में गैंगरेप…..लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म….कार से घुमाने ले जाने के बहाने ले गया था दोस्त…FIR दर्ज 
X
By NPG News

रायपुर 22 नवम्बर 2020। राजधानी में चलती कार में गैगरेप की सनसनीखेज खबर सामने आयी है। बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में तीन आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। फिलहाल आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

घटना 17 नवंबर की बतायी जा रहा है, लेकिन लड़की की तरफ से डर की वजह से परिजनों को जानकारी नहीं दी गयी थी, लेकिन आज जब इस मामले में लड़की ने परिजनों को बताया तो परिजनों ने थाने पहुंचकर अपराध दर्ज कराया है। खबर लिखे जाने तक मामले में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई चल ही रही थी।

जानकारी के मुताबिक गुढ़ियारी की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिक की एक युवक के साथ दोस्ती थी। 17 नवंबर को तड़के करीब 3 बजे लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने फोन कर घूमने चलने को कहा और उसके लिए कार लेकर आने की बात कही। घूमने की बात पर नाबालिक अपने दोस्त के साथ जाने को राजी हो गयी। कार में पहले से ही लड़के के दो और दोस्त मौजूद थे। लड़की के घर से थोड़ा आने जाने के बाद खाने-पीने का सिलसिला शुरू हुआ और फिर लड़की के साथ कार में ही उसके बॉयफ्रेंड और फिर उसके दो और दोस्तों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।

करीब चार घंटे तक लड़की को कार में ही युवक घुमाते रहे। सुबह करीब 7 बजे रास्ते में लड़की को बदहवास हाल में उतार दिया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जायेगा। फिलहाल मामले की शिकायत करने के लिए थाने में पीड़िता के परिजन पहुंचे हुए है। जैसे तैसे लड़की अपने घर पहुंची, लेकिन घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। घटना के चार दिनों बाद किसी तरह से नाबालिग बच्ची ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी है, जिसके बाद परिजन पीड़िता के साथ गुढ़ियारी थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराया है।

Next Story