ब्रेकिंग : शिक्षाकर्मी की फंदे में लटकती मिली लाश …… आत्महत्या की जता रहे हैं लोग आशंका…. मरने के पहले 7 पेज के सुसाइड नोट छोड़ा… पुलिस मामले की जांच में जुटी… सुसाइड नोट में लिखा…

बिलासपुर 16 जनवरी 2020। बिलासपुर से शिक्षाकर्मियों से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक शिक्षाकर्मी ने खुदकुशी कर ली है। विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है, लेकिन जानकारी के मुताबिक शिक्षाकर्मी मुक्कदर सिंह सोनवानी ने आत्महत्या कर ली है, हालांकि पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है। शिक्षक सकरी के वैष्णवी विहार इलाके में रहते थे।

मुक्कदर सिंह सोनवानी ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दी है। आत्महत्या के पहले उसने 7 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। घरवालों को उसकी आत्महत्या की जानकारी तब मिली, जब वो काफी देर तक नहीं उठा। लोगों को शक होने पर जब कमरे में झांका गया, तो उसकी लाश फांसी में झूलती मिली। पुलिस शव के परीक्षण के उपरांत कुछ कहने की बात कर रही है।

सुसाइड के वक्त घर में कोई नहीं थे। शादी शुदा मुक्कदर सिंह का बच्चा भी था, पिछले कई दिनों से वो परेशान चल रहा था। जानकारी के मुताबिक अपने सुसाइड नोट में शिक्षक ने कई बातों का जिक्र किया है। पुलिस के मुताबिक शिक्षक ने पत्नी और बच्चों के नाम अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि

“मेरे मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं, इसके लिए परिवार के लोगों को पुलिस परेशान ना करे, घरवाले सभी अच्छे से रहे”

मुक्कदर सोनवानी शासकीय प्राथमिक साला सकरी में पदस्थ था। जानकारी के मुताबिक वो आर्थिक रूप से थोड़ा परेशान चल रहा था, लेकिन हालात आत्महत्या तक पहुंच जायेगा इसकी भनक किसी को नहीं थी। माना जा रहा है कि देर रात ही मुक्कद्दर सिंह ने ये आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस  मामले की जांच कर रही है।

 

Spread the love