ब्रेकिंग : पूर्व मंत्री व सीनियर विधायक अजय चंद्राकर को हुआ कोरोना…..खुद पोस्ट कर कोरोना संक्रमित होने की दी जानकारी… बोले….

रायपुर 7 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में ना तो कोरोना की रफ्तार कम हो रही है और ना ही मौत का आंकड़ा कम हो रहा है। राजधानी रायपुर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है, जहां औसतन हर दिन 200 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। पूर्व मंत्री और भाजपा के सीनियर विधायक अजय चंद्राकर भी अब कोरोना की चपेट में आ गये हैं। खुद फेसबुक पोस्ट कर अजय चंद्राकर ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

उनहोंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि ..

*पोस्ट_कोरोना की जांच कराने के बाद मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच अवश्य करवाएं*

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कई नेता विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। भाजपा की बात करें तो भाजपा के भी आधा दर्जन से ज्यादा विधायक संक्रमित हो चुके हैं। खुद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, हालांकि दोनों अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!