ब्रेकिंग: फिल्म ‘‘छपाक‘‘ छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री….मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, लिखा- “आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें”

रायपुर/भोपाल 9 दिसंबर 2020। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राज्य में फिल्म ‘‘छपाक‘‘को टैक्स फ्री कर दिया है। दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

 

इससे पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

Office Of Kamal Nath के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं

आगे लिखा- ये फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है. ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.