ब्रेकिंग : पुलिस की डर से युवक ने लगा दी तालाब में छलांग…..तलाश में गोताखोर तालाब में उतरा तो वो भी हो गया गायब……एक ही जगह दो-दो युवक रहस्यमयी हादसे का शिकार….मौत है या…

कोरबा 16 नवंबर 2020। कोरबा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ही जगह पर दो अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत की आशंका जतायी जा रही है। पहले तो पुलिस के डर से भागे एक जुआरी ने तालाब में छलांग लगा दी…और जब उसकी तालाश में एकगोताखोर तालाब में उतरा, तो वो भी डूब गया। घटना कोरबा के कोतवाली थाना स्थित रामसागर पारा की है। हैरान करने की बात ये है कि दोनों घटना में अभी एक की भी लाश नहीं मिली है।

घटना दीपावली की रात की बताई जा रही है, रामसागर पारा में रहने वाला कमल गोड़ बस्ती में अन्य साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी दौरान पुलिस पार्टी क्षेत्र में गश्त करने निकली। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन का सायरन सुनकर जुआड़ियों के बीच भगदड़ मच गयीऔर कमल बचने की फिराक में पास ही स्थित तालाब में छलांग लगा दिया। दूसरे दिन जब कमल नहीं लौटा तो परिजनों ने कोतवाली थाना पहुंचकर शाम के वक़्त गुम इंसान का मामला दर्ज कराया। पुलिस लापता कमल की खोजबीन कर रही थी, तभी घटना की रात कमल के तालाब में कूदने की जानकारी स्थानीय लोगो से मिली। तालाब में जलकुम्भी भरा होने के कारण पुलिस कमल गोड़ का जलकुम्भी में फसकर मौत होने की आशंका जता रही थी।

लिहाजा स्थानीय गोताखोर की मदद से आज सुबह पुलिस लापता कमल गोड़ की तलाश तालाब में करवा रही थी। लेकिन कमल कमल की कोई जानकारी मिलती उससे पहले अशोक नायडू नामक गोताखोर भी तालाब की जलकुंभियों में फंसकर लापता हो गया। इस घटना के बाद पुलिस टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर तालाब में डूबे गोताखोर और लापता कमल की पतासाजी में जुटी हुई है। कमल की मौत तालाब में डूबने से हुई या फिर वो किसी घटना का शिकार बन गया, ये पुलिस के लिए जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस के लिए जलकुम्भी से भरे तालाब में शव की तलाश करना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है।

Spread the love