fbpx

ब्रेकिंग: डिप्टी CM सचिन पायलट को दिखाया जाएगा पार्टी से बाहर का रास्ता….आज हो सकते BJP में शामिल, नड्डा से हो सकती है मुलाकात….क्या गिरेगी गहलोत सरकार या फिर…..

जयपुर 13 जुलाई 2020। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बागी तेवर अख्तियार कर लिए हैं और उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं। इस बीच कांग्रेस ने अपने तेवर सख्त कर लिए हैं और सोमवार सुबह होने वाली बैठक के लिए विधायकों को व्हिप जारी किया है।

आज सुबह विधायक दल की बैठक होने जा रही है। माना जा रहा है कि जो इस बैठक में नहीं आएगा, उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे ने कहा है कि 109 विधायकों का समर्थन पत्र मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंच गया है और वे सोमवार सुबह मीटिंग में आएंगे। बाकी लोग अगर नहीं आते हैं तो उनकी सदस्यता चली जाएगी। इस पूरे मामले पर बोलते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हम किसी व्यक्ति की बात नहीं कर रहे हैं, हमें नहीं लगता है कि कोई नहीं आएगा। हालांकि नेताओं का इशारा साफ तौर पर सचिन पायलट की तरफ माना जा रहा है।

भाजपा में शामिल होंगे सचिन पायलट?

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से खफा चल रहे सचिन पायलट के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के आसार हैं. रविवार को सचिन ने पूर्व कांग्रेसी साथी और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की, दोनों की मीटिंग करीब 40 मिनट तक चली. जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि सचिन पायलट भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं. और सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, हालांकि अभी तक इसपर कुछ कन्फर्म बात सामने नहीं आई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.