ब्रेकिंग: डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ बीजेपी की नई प्रभारी होंगी, नितिन नवीन सह प्रभारी बनाये गए….देखिये किस राज्य की किसे मिली जिम्मेदारी….पूरी लिस्ट पढिये

रायपुर 13 नवंबर 2020। BJP ने आज शुक्रवार देर रात को अपने संगठन की जिम्‍मेदारी में बड़ा बदलाव करते हुए सभी राज्‍यों और केंद्रशासित प्रदेशों के प्रभारियों की जिम्‍मेदारी में फेरबदल करते हुए नई सूची जारी की है. भाजपा ने राज्य प्रभारियों की नई टीम में डी पुरंदेश्वरी को छत्तीसगढ़ का नया प्रभारी बनाया गया है।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और फिल्म कलाकार एनटी रामाराव की बेटी डी पुरंदेश्वरी है। वही सह प्रभारी नितिन नवीन बनाए गये हैं।

इसके अलावे राधा मोहन सिंह को उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है. संबित पात्रा को भी एक छोटे राज्‍य की ज‍िम्‍मेदारी दी गई है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के कई नेताओं को राज्यों का प्रभारी और सह प्रभारी बनाकर कद बढ़ाया है. नए राष्ट्रीय महासचिवों में दुष्यंत कुमार गौतम, तरुण चुग और दिलीप सैकिया को अहम राज्यों की जिम्मेदारी मिली है. राष्ट्रीय सचिव सत्या कुमार को उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य का सह प्रभारी बनाकर पार्टी ने कद बढ़ाया है.

Spread the love