ब्रेकिंग : 48 घंटे तक राजधानी में दिखेंगे कर्फ्यू जैसे हालात….कोई भी सड़क पर बहानेबाजी कर घूमता दिखा, तो होगा कड़ा एक्शन… खुद SSP-कलेक्टर पुलिस टीम के साथ निकले फ्लैग मार्च पर… चार बजे के बाद सड़क पर निकले तो खैर नहीं

रायपुर 4 अप्रैल 2020। राजधानी में तफरीह करने वाले हो जाये सावधान !…सड़क पर घूमते दिखे तो पुलिस अब सीधे खातिरदारी करेगी। SSP  आरिफ शेख ने सभी पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है। राजधानी पुलिस की सख्ती के बाद अब अगले 48 घंटे के लिए शहर में कर्फ्यू जैसे हालात दिखेंगे। दुकानें तो खुलेंगी, लेकिन बहानेबाजी कर उन दुकानों में पहुंचने और इधर-उधर की बातों को सड़कों पर बाइक लेकर निकलने वालों पर अब कड़ाई से एक्शन लिया जायेगा।

एसएसपी आरिफ शेख ने NPG को बताया कि

“लॉकडाउन को लेकर कुछ लापरवाही और बहानेबाजी की लगातार खबरें आ रही थी, सड़कों पर लोग निकलने लगे थे, इसे लेकर अब पुलिस को सख्ती के निर्देश दिये गये हैं, अतिआवश्यक सेवाओं की दुकानें तो खुली रहेगी, लेकिन इमरजेंसी का बहाना बनाकर सड़क पर निकलने वालों पर कड़ाई से पुलिस आयेगी, शाम 4 बजे से पुलिस फ्लैग मार्च राजधानी में करेगी”

आपको बता दें कि कल केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिये थे, जिसके बाद राजधानी पुलिस अब इस पर कड़ा एक्शन लेने जा रही है।  कलेक्टर,एसएसपी पूरे दलबल के साथ घनी आबादी इलाके में फ़्लैग मार्च पर निकलेंगे। आपको बता दें कि एसएसपी आरिफ शेख ने लाकडाउन का राजधानी में कड़ाई से पालन का निर्देश दिया है। खुद वो लगातार शहर के हालात पर मानिटरिंग करने निकल रहे हैं।

Spread the love