comscore

ब्रेकिंग : कांग्रेस नेत्री की कोरोना से मौत…….तबीयत बिगड़ने के बाद कराया गया था कोरोना टेस्ट…..सांस लेने में दिक्कत के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था

बीजापुर 11 मई 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत का सिलसिला रूक नहीं रहा है। मंगलवार को कोरोना से एक और कांग्रेस नेत्री की मौत हो गयी। कांग्रेस नेत्री का नाम राधिका तेलम है, जो बीजापुर की जनपद पंचायत अध्यक्ष थी। आज सुबह करीब 5 बजे राधिका की मौत हो गयी। कोरोना की वजह से उन्हें जगदलपुर के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक वो 18 दिन पहले कोरोना पॉजेटिव आयी थी, पहले उनका इलाज बीजापुर में चला, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जगदलपुर लाया गया था।

परिजनों के मुताबिक राधिका को 23 अप्रैल को कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत का बुरा हाल देखते हुए तीन दिन बाद 26 अप्रैल को उन्हें जगदलपुर भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा था। वेटिलेटर पर पिछले कई दिनों से राधिका थी, लेकिन आज सुबह उनकी मौत हो गयी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ममता राठौर की भी मृत्यु हुई थी, जबकि इससे पहले दीपक कर्मा, करूणा शुक्ला सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने कोरोना की वजह से दम तोड़ा था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!