Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग : कांग्रेस को 5वें चरण में 10 हजार की बढ़त……. कांग्रेस खेमे में जश्न…… आतिशबाजी के बाद अटल शैलेष और डॉ ध्रुव ने दिया “विक्ट्री साईन”

ब्रेकिंग : कांग्रेस को 5वें चरण में 10 हजार की बढ़त……. कांग्रेस खेमे में जश्न…… आतिशबाजी के बाद अटल शैलेष और डॉ ध्रुव ने दिया “विक्ट्री साईन”
X
By NPG News

मरवाही,10 नवंबर 2020। मरवाही उप चुनाव में पाँचवे चरण में कांग्रेस को दस हजार की बढ़त मिल गई है। हालाँकि अभी उत्तर मरवाही गौरेला और पेंड्रा क्षेत्रों के ईव्हीएम के नतीजे आने बचे हैं। लेकिन दस हजार की बढ़त के बाद ही कांग्रेस खेमे में जश्न आतिशबाजी शुरु हो गई है।
मतगणना केंद्र के बाहर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और मरवाही चुनावी प्रभारी अटल श्रीवास्तव, और मरवाही ज़ोन से ज़बर्दस्त लीड दिलाने में सफल ज़ोन प्रभारी बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के साथ कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव ने विक्ट्री लाईन की मुद्रा में दिखे। कांग्रेस खेमे में ख़ुशी का इज़हार जमकर हो रहा है। आतिशबाजी और मिठाइयों का दौर शुरु हो चुका है।
प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने आँकड़ो को कांग्रेस की सुनिश्चित जीत की ओर बढ़ते संकेत बताते हुए कहा –
“यह विकास पर मुहर है.. हमारा नारा जनता की आवाज थी.. हमारा नारा था – हमर मरवाही कांग्रेस ला जीताही”
विधायक शैलेष पांडेय ने कहा-

“यह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विकास मूलक कार्यों की जीत है.. जन जन का आभार”

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव ने कहा-

“अंतिम रुप से नतीजे आने बचे हैं.. लेकिन यह बढ़त जीत के प्रति आश्वस्त करती है…जनता के बीच निरंतर बीस बरस सेवा करता रहा हूँ.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की विकास के प्रति समर्पण भाव को मरवाही की जनता का प्यार मिल रहा है”

Next Story