ब्रेकिंग: CM भूपेश आज लेंगे कोरोना को लेकर बड़ी कॉन्फ्रेंस…..वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कमिश्नर, IG, कलेक्टर, SP रहेंगे मौजूद….मुख्यमंत्री दे सकते हैं कड़े निर्देश

रायपुर 28 मार्च 2020। कोरोना के मद्दनेजर मुख्यमंत्री बड़ी कॉन्फ्रेंस लेंगे। शाम 4 बजे से आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी जिलों और संभाग के शीर्ष अधिकारी शामिल होंगे।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी जिलों के कमिश्नर, IG, कलेक्टर और SP मौजूद रहेंगे। उस दौरान कोरोना के मद्देनजर जिलों में व्यवस्था, कालाबाज़ारी पर रोक, जरूरी सामानों की आपूर्ति, इमरजेंसी सेवाओं की बहाली और पूर्णतः आवाजाही पर रोक के साथ-साथ संदिग्धों के आइसोलेशन, आइसोलेशन हॉस्पिटल में बेड की व्यवस्था सहित आपात स्थिति में निपटने की तैयारी जैसे जरूरी मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

आपको बता दें शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने जनता को संबोधित किया था, उस दौरान उन्होंने व्यापारी से अपील की थी कि वो कालाबाज़ारी जैसे कृत्य ना करें। मुख्यमंत्री ने इसके अलावा शुक्रवार को खाद्य एवम आपूर्ति संबंधी बैठक ली थी और जरूरी सामानों की निर्वाध आपूर्ति को लेकर दिशा निर्देश दिए थे। शनिवार की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

Spread the love