comscore

ब्रेकिंग : बीजापुर नक्सली हमले के बाद छत्तीसगढ़ से दिल्ली तक हड़कंप……अमित शाह ने असम का चुनावी दौरा किया रद्द, दिल्ली लौटे…..CM भूपेश देर शाम आयेंगे रायपुर… गृहमंत्री ले सकते हैं नक्सल मामले पर शीर्ष अफसरों की बैठक

रायपुर 4 अप्रैल 2021। बीजापुर में हुए बड़े नक्सली हमले से छत्तीसगढ़ के लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा दिया है। हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने ट्वीट कर संवेदनाएं दी तो वहीं अमित शाह ने तत्काल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन कर हमले को लेकर चर्चा की। नक्सली घटना को लेकर अमित शाह ने अपना चुनावी दौरा स्थगित कर दिया और दिल्ली लौट आये। अमित शाह दिल्ली में नक्सली घटना को लेकर सुरक्षा बलों के शीर्ष अधिकारियों की बैठक लेने वाले हैं। पीएमओ के मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ..

 

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज शाम असम से रायपुर लौट रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले को लेकर पहले ही स्पष्ट कहा है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जायेगी, नक्सली अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं, नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री असम से लौटने के बाद नक्सली हमले को लेकर पुलिस अफसरों की बड़ी बैठक ले सकते हैं।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि नक्सली के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। उन्होंने शहीदों  को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 

Spread the love