ब्रेकिंग : बड़ा विमान हादसा – दिल्ली आ रहा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 110 यात्री थे सवार….सभी की मौत की जतायी जा रही है आशंका… रेस्क्यू जारी

नयी दिल्ली 27 दिसंबर 2020। अफगानिस्तान में एक यात्री विमान क्रैश होने की खबर है। ये हादसा अफगानिस्तान के गजनवी प्रांत में घटित हुआ है। पूर्वी गजनी प्रांत में स्थानीय समयानुसार दोपहर 1.30 बज रहे थे जब एरियाना अफगान एयरलाइंस का विमान क्रैश हुआ ।

इसमें 110 लोग सवार थे और यह हेरात से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहा था। रेस्क्यू के लिए स्पेशल फोर्स मौके पर भेजी गई। खबर के मुताबिक क्रैश होते ही विमान में आग लग गई। इस हादसे में मारे गए लोगों की संख्या की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह का ये हादसा है उससे इस बात की कम ही उम्मीद है कि किसी की भी जान नहीं बची होगी। सूत्रों के मुताबिक हादसे की जगह पर स्पेशल फोर्स को भेजा जाएगा.

अफगानिस्तान में गजनी प्रांत के डे याक जिले में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जानकारी के मुताबिक इस विमान में करीब 110 यात्री सवार थे। विमान हवा में ही आग का गोला बन गया। यह हादसा जहां हुआ है, वह इलाका तालिबान के नियत्रंण वाला है। स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक एरियाना अफगान एयरलाइंस बोइंग 737-400 दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में क्रैश हो गया।

Spread the love