ब्रेकिंग : 10वीं-12वीं के परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर….पूरक परीक्षा के फार्म भरने की तारीख बढ़ी… जानिये कितना विलंब शुल्क के साथ कब तक भर सकते हैं फार्म

रायपुर 5 नवंबर 2020। 10वीं-12वीं के पूरक परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर है। माध्यमिक शिक्षा मंडल ने आवेदन फार्म भरने के लिए उन्हें और मोहलत दे दी है। पहले 31 अक्टूबर तक की तारीख निर्धारित की गयी थी, लेकिन 8 नवंबर तक परीक्षार्थी अपना फार्म भर सकेंगे।

माध्यमिक शिक्षा मंडल की तरफ से जारी की जानकारी के मुताबिक 10वीं-12वीं के परीक्षार्थी पूरक परीक्षा का फार्म 6 नवंबर से 8 नवंबर के बीच 550 रूपये के अतिरिक्त विलंब शुल्क के साथ जमा कर सकेंगे। माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव व्हीके गोयल के मुताबिक ये परीक्षार्थियों के लिए फार्म भरने का आखिरी मौका होगा, उसके बाद उन्हें और कोई भी मोहलत नहीं दी जायेगी।

दरअसल कोरोना की वजह से कई परीक्षार्थी अभी तक अपना फार्म नहीं भर पाये थे। लिहाजा परीक्षार्थियों की तरफ से मोहलत मांगी जा रही थी, जिस पर विचार करते हुए माशिम ने परीक्षार्थियों को तीन दिन की अतिरिक्त मोहलत दी है, ताकि अपना फार्म नहीं भर सके परीक्षार्थी इस वक्त में अपना आवेदन जमा कर दें। परीक्षार्थी विशेष जानकारी www.cgbse.nic.in पर भी ले सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं।

Spread the love