ब्रेकिंग : CM भूपेश का बड़ा ऐलान….20 अप्रैल से बहुत सारी आर्थिक गतिविधियां शुरू करने पर सरकार कर रही है विचार….हाथ जोड़कर प्रदेशवासियों से की अपील, बोले- हमें प्रदेश में कोरोना को दोबारा नहीं फैलने देना है..

रायपुर 19 अप्रैल 2020। लॉकडाउन से छत्तीसगढ़ के लोगों को कल से छूट मिलने वाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज राज्य के नाम संदेश में इस बात के संकेत दिये। मुख्यमंत्री ने करीब चार मिनट के अपने संबोधन में सहयोग के लिए आभार जताते हुए इस बात की ओर इशारा किया कि प्रदेश में कुछ आर्थिक गतिविधियों में 20 अप्रैल से छूट मिल सकती है।

“आपको ये जानकर ये खुशी होगी कि आज छत्तीसगढ़ की प्रशंसा पूरे देश में हो रही है, रिजर्व बैंक ने भी छत्तीसगढ़ की तारीफ की है, कोरोना वायरस के नियंत्रण में हम पूरे देश में सबसे आगे हैं, और ऐसा आपलोगों के सहयोग से संभव हो पाया है, 20 अप्रैल से राज्य में हम बहुत ही आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने पर विचार कर रहे हैं”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज से एक महीने पहले उन्होंने जनता से कोरोना के मद्देनजर सहयोग मांगा था। उन्होंने कहा कि …

“आज से एक महीने जब मैंने आप सब से सहयोग मांगा था, तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि इतना व्यापक समर्थन मिलेगा, लेकिन जिस तरह से लोगों ने समर्थन दिया, वो राज्य के लोगों के प्रति लोगों के समर्पण को दर्शाता है, मैं इस सहयोग के लिए सभी का ऋणी रहूंगा, कोरोना के नियंत्रण में जिस तरह की प्रतिबद्धता डाक्टरों ने, पुलिस ने, नगर पालिका, जनसंपर्क, महिला बाल विकास, मीडिया, स्वयंसेवी संस्थाओं ने काम किया, उसके लिए सभी का आभार”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के मद्देनजर उठाये गये कदम की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने स्वेच्छा से फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से अपील की है, कि वो आगे से गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करेंगे।

“मेरी आप सब से अपील है कि रोजमर्रा के कामों में सावधानी रखें , खतरा अभी टला नहीं है, राज्यों में कोरोना को फैलने का दूसरा अवसर नहीं देना है, इसलिए पूरी तरह से फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को साबुन से धोते रहे”

 

 

Spread the love