ब्रेकिंग : NCB की टीम पर हमला, दो अधिकारी बुरी तरह जख्मी…. छापेमारी के लिए गयी टीम पर बोला गया हमला….. ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ने गयी थी टीम

मुंबई 23 नवंबर 2020। NCB के अफसरों पर ड्र्ग्स पैडलरों ने हमला कर दिया है। इस हमले में दो अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हैं। रविवार रात को नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो (Narcotics Crime Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोंगो पर अटैक कर दिया. इस हमले में NCB के 2 अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

आपको बता दें कि नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो (Narcotics Crime Bureau) की टीम पर ये हमला करीब 60 लोंगो की भीड़ ने किया है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, तभी उन पर हमला कर दिया गया. NCB के 2 अधिकारी विश्वाविजय सिंह और शिवा रेड्डी पर ड्रग पैडलर्स ने हमला बोला था, वो अब सुरक्षित हैं.

ड्रग पैडलर का नाम कैरी मैनडिस बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। कैरी पर वेस्टर्न मुंबई में एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है। जैसे-जैसे जांच बढ़ती जा रही है, इसकी जद में बड़ी-बड़ी फ़िल्मी हस्तियां आ रही हैं।

एनसीबी ने दो दिन पहले ही कॉमेडियन भारती सिंह को गांजा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जबकि देर रात उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी अरेस्ट कर लिया गया। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, उनकी लिव इन पार्टनर से एनसीबी ने पूछताछ की थी।

यहां उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए इस ड्रग्स एंगल में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती फंसीं। रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड और टीवी सितारों का नाम सामने आता गया।

Spread the love