ब्रेकिंग: ड्रग्स मामले में आधा दर्जन लोगों की गिरफ्तारी, छत्तीसगढ़ सहित दूसरे राज्यों से भी ड्रग्स पैडलर दबोचे गए….कई बड़े नामों का खुलासा

रायपुर 9 अक्टूबर 2020। राजधानी रायपुर में ड्रग्स मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी की है। ये सभी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ प्रदेश के अलावा अलग अलग राज्यों से की गयी है। पुलिस आज इस पूरे मामले में दोपहर तीन बजे कई बड़े नामों का खुलासा करने वाली है। पुलिस के इस खुलासे में बड़े नाम और सफेदपोश लोगों के नाम सामने आयेगें। ये वो नाम है, जिनका प्रदेश के ड्रग्स पैडलरों से सीधे तौर पर संबंध था और इन्ही के संपर्क से मुंबई, उत्तरप्रदेश, पंजाब और हरियाण जैसे राज्यो से ड्रग्स मंगाई और प्रदेश में खपाई जाती थी। 

बता दें इसके पहले रायपुर पुलिस ने बैरन बाजार इलाके से दो ड्रग्स पैडलरों को पकड़ा था। दोनों से पूछताछ के बाद ही पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इन नामों के सामने आने के बाद अब पूरे रायपुर में हड़कंप मच गया है।
गिरफ्तार आरोपी श्रेयांस ने पूछताछ में कबूल किया था कि वो मुंबई से ड्रग्स को मंगवाता था और राजधानी के कई बड़ी पार्टियों में इसकी सप्लाई भी करता था। अनुमान लगाया जा रहा है मुंबई से जिन लोगों से आरोपी ने ड्रग्स मंगवाये थे, इन सभी को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं ड्रग्स सप्लायर विकास बंछोर ने भी पुलिस को बातया था कि वो रायपुर में होने वाली बड़ी पार्टियों में ड्रग्स खपाया करता था। आरोपी इन पार्टियों में ड्रग्स को खपाने के लिये कोरियर और ट्रेनों में पार्सल से ड्रग्स मंगवाया करते थे। ड्रग पैडलर बड़ी पार्टियों के जरिए ही बड़े घरों के युवक,युवतियों से संपर्क कर उन्हें कोड़ के द्वारा ड्रग्स मुहैया करवाया करते थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.