ब्रेकिंग: राजधानी में कैशियर से लूट के आरोपी गिरफ्तार, मिर्च पाउडर आंखों में छिड़क रॉड डंडे से मारपीट कर लूट लिए थे 31 लाख….

रायपुर 20 जनवरी 20201। राजधानी में चार दिन पहले हुई कैशियर से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में कुछ लोकल और कुछ राज्य के बाहर के आरोपियों की शामिल होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस आज इस मामले में देर शाम खुलासा कर जानकारी देगी।

जानकारी के मुताबिक घटना 16 जनवरी के उरला थाना के सरोरा के पास की है। पीड़ित कैशियर का नाम नित्यानंद छुरा है, जो पिछले कई सालों से उरला स्थित कूलरगढ़ी प्लांट में कैशियर के पद पर है। आज सुबह कैशियर अपनी बाइक में लाखों रूपए कैश लेकर सिटी आफिस फाफाडीह से उरला प्लांट आ रहा था। इस दौरान सरोना के पास दो बाइक में सवार कुछ लोग आये और कैशियर की राड-डंडे से पिटाई कर उसके पास रखा 31 लाख से भरा बैग लूट कर अपने साथ ले गये। घटना के बाद पीड़ित कैशियर ने इसकी शिकायत उरला थाने में दर्ज करायी है। मौके पर पुलिस और सायबर सेल की टीम पहुंची है और जांच शुरू की। पुलिस ने घटना के चार दिनों तक कड़ी मशक्कत के बाद आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं लूट की रकम भी पुलिस ने जब्त की है।

Spread the love