ब्रेकिंग : कोरबा का एक और इलाका पूरी तरह लॉकडाउन….लोगों का घरों से निकलना पूरी तरह से प्रतिबंधित… होम डिलीवरी से होगी जरूरी समानों की आपूर्ति… आदेश हुआ जारी …इन नंबरों पर कॉल करें जरूरत पड़े तो

कोरबा 11 अप्रैल 2020। कटघोरा में एक साथ आठ मरीजों के कोरना पाजिटिव पाये जाने पर कटघोरा को पूर्णतः सील किये जाने के पश्चात कटघोरा के सीमावर्ती क्षेत्र छुरीकला को भी पूर्णतः लाक डाउन कर दिया गया है। लोगों को किसी भी परिस्थिति में घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी जा रही है। छुरीकला के अंदर जाने वाले और बाहर आने वाले सभी रास्ते बंद कर दिये गये हैं। अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी पूरी तरह से बंद कर दी गई है। लोगों को राशन, दवाओं सहित अति आवश्यक जरूरत पर वस्तुएं घर पहुंचाकर उपलब्ध कराने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है।
इस दौरान आवश्यक वस्तुएं जैसे राशन सामाग्री, दवाईयों को घर पहुंचाकर लोगों को प्रदान की जायेगी। इसके लिए जिला प्रशासन ने 15 किराना दुकान तथा मेडिकल स्टोर्स के नाम एवं मो.नंबर जारी किये हैं। आमजन दैनिक उपयोग की वस्तुओं को न्यूनतम आगामी 10 से 15 दिनों तक के लिए एक बार में मंगाने हेतु प्रातः आठ बजे से 11 बजे तक उक्त संस्थाओं में संपर्क कर आवश्यक राशन सामाग्री एवं दवाईओं का आर्डर कर सकते हैं। राशन सामाग्री एवं दवाईयों की होम डिलीवरी प्रातः 11 बजे से दोपहर दो बजे के मध्य की जायेगी। तथा सामानों के भुगतान करने का माध्यम कैश इन डिलीवरी रहेगी।
खाद्यान्न सामाग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की मांग एवं पूर्ति के संबंध में आपातकालीन स्थिति में कंट्रोल रूम के मोबाइल नंबर 9179320660 एवं अति आवश्यक घरेलू सामाग्री की होम डिलिवरी हेतु 7994993846 एवं 7470705767 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Spread the love