ब्रेकिंग : बीएड-डीएड व इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षाओं के लिए आवेदन की नयी तारीख का ऐलान… पढ़िये कब से कब तक कर सकते हैं आवेदन…. व्यापम ने जारी किया नया आदेश

रायपुर 2 मई 2020। कोरोना ने पूरे देश का टाइम टेबल बिगाड़ दिया है। परीक्षाएं रद्द हैं, क्लास बंद है और परीक्षार्थी नयी तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने भी प्रवेश परीक्षाओं के लिए आवेदन की तारीख एक बार फिर से बढ़ा दी है। पीईटी से लेकर बीएड और डीएड तक की परीक्षाओं के लिए आवेदन अब नयी तारीखों से भरे जायेंगे। पहले 17 मार्च से शुरू होकर परीक्षा के आवेदन की तारीख 3 मई तक बढ़ायी गयी है। अब उसे फिर से आगे के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है।

पीईटी के लिए 17 मार्च से आवेदन शुरू हुई आनलाइन आवेदन की तारीख अब  15 मई तक चलेगी, उसी तरह फार्मेसी की के लिए आवेदन भी तारीख 15 मई तक के लिए बढ़ा दी गयी है। पीएटी, पीपीटी, बीएड और डीएड के लिए भी आवेदन की तारीख बढ़ायी गयी है। हालांकि परीक्षा की तारीखों का अभी ऐलान नहीं किया गया है।

अपने आदेश में व्यापम ने बताया है कि विश्वविद्यालय व बोर्ड की परीक्षा की अंतिम जानकारी आने के बाद ही परीक्षा की तारीख पर आखिरी निर्णय लिया जायेगा।

 

Spread the love