ब्रेकिंग : नाराज शिक्षक 13 मार्च को विधानसभा का करेंगे घेराव…. कल से ही पट्टी बांधकर स्कूलों में जायेंगे…. 4 घंटे चली बैठक के बाद फेडरेशन ने किया आंदोलन का ऐलान… ये होगी रणनीति

रायपुर 5 मार्च 2020। बजट सत्र में मांगे पूरी नहीं होने से नाराज शिक्षक विधानसभा घेराव करेंगे। सहायक शिक्षक फेडरेशन ने करीब 3 घंटे की बैठक के बाद प्रदर्शन की रणनीति तैयार की। रणनीति के तहत 13 मार्च को प्रदेश के हजारों शिक्षक राजधानी में जुटेंगे और विधानसभा का घेराव करने निकलेंगे। इस दौरान एक रैली भी शिक्षाकर्मी निकालेंगे, जिसका नाम सहायक शिक्षक आक्रोश रैली दिया गया है।

कल से ही प्रदेश के सभी सहायक शिक्षक काली पट्टी बांधकर काम करेंगे और अपना विरोध जतायेंग। फेंडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि हमने पहले ही कहा था कि हम बजट तक इंतजार करेंगे और किसी तरह का धरना प्रदर्शन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि

“हमारे पास अब कोई चारा नहीं बचा है, हमने ज्ञापन दिया और मिले आश्वासन के अनुरूप बजट तक कोई प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन अब हम ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, हमने तय किया है कि अब हम सड़कों पर उतरेंगे, विधानसभा का घेराव करेंगे और सरकार तक अपने आक्रोश को पहुंचायेंगे”

रायपुर कलेक्टरेट गार्डेन में बैठक के बाद ये रणनीति फेडरेशन ने तैयार की है, कल से ही काली पट्टी बांधकर काम करने के साथ ही आंदोलन की शुरुआत हो जायेगी।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!