ब्रेकिंग : राज्य सरकार की फटकार के बाद रविशंकर यूनिवर्सिटी ने आंसर शीट बांटने का कार्यक्रम किया स्थगित….आज सभी परीक्षार्थियों को कालेज बुलाकर उड़ायी गयी थी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां…

रायपुर 17 सितंबर 2020। राज्य सरकार की फटकार के बाद रविशंकर यूनिवर्सिटी ने आंसर शीट बांटने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। दरअसल आज यूनिवर्सिटी ने आंसर शीट बांटने के लिए सभी छात्र-छात्राओं को कालेज बुला लिया था, जिसके बाद कालेज में अफरा-तफरा मच गयी थी। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते और कोरोना को आमंत्रित करते वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे, जिसके बाद उच्च शिक्षा विभाग ने इस मामले पर तीखा संज्ञान लगाते हुए रविशंकर यूनिवर्सिटी को कड़ी फटकार लगायी थी। फटकार के यूनिवर्सिटी ने उत्तर पुस्तिका के वितरण का काम तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है।

पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने शैक्षणिक सत्र 2019-20 की वार्षिक परीक्षाओं के शेष बचे प्रश्नपत्र तथा सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए उत्तर पुस्तिकाओं के वितरण कार्य को तत्काल प्रभाव से स्थगित किए जाने का आदेश जारी किया है। रविवि के कुलसचिव ने सभी महाविद्यालयों के प्राचार्यों एवं केन्द्राध्यक्षों को इस आदेश का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। ज्ञातव्य है कि शैक्षणिक सत्र 2019-20 की वार्षिक परीक्षाओं के शेष बचे प्रश्नपत्र तथा सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए आज 17 सितंबर से उत्तर पुस्तिकाओं के वितरण कार्य शुरू किया गया था, जिसे तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.