ब्रेकिंग : SI पर रेप का मामला दर्ज….. ब्वायफ्रेंड के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंची युवती को SI से हो गया था प्यार….लेकिन, हुआ कुछ ऐसा कि अब प्रेमिका ने बलात्कार व धमकी का करा दिया केस दर्ज… पढ़िये पूरी खबर

रायपुर 7 फरवरी 2021। राजधानी में सब इंस्पेक्टर पर युवती से रेप और धमकी देने का सनसनीखेज आरोप लगा है। युवती की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ पुलिस ने केस रजिस्टर्ड कर लिया है। SI का नाम कृष्ण कुमार साहू है, जो फिलहाल सुकमा में पदस्थ है। हालांकि ये मामला रायपुर के कबीर नगर पुलिस थाना में दर्ज कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की पहचान पिछले साल ही कृष्ण कुमार साहू से हुई थी। कृष्ण कुमार आजाद नगर में पदस्थ थे। उस दौरान युवती ने अपने ब्वाफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराने के सिलसिले में कृष्ण कुमार साहू से मिली थी। युवती का आरोप था कि  शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने रेप किया है।  आजाद नगर थाने में दर्ज कराई शिकायत को लेकर ही उसकी मुलाकात थाने में पदस्थ एसआई कृष्ण कुमार साहू से हुई थी।

एसआई ने मदद की बात कहकर पीड़िता से दोस्ती की। दोस्ती के दौरान दोनों का एक दूसरे के साथ मिलना जुलना भी चलता रहा। इस बीच दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया और फिर दोनों के बीच संबंध भी बने। इसके बाद जब एसआई का ट्रांसफर सुकमा हो गया तो दोनों के बीच मिलना जुलना बंद हो गया। पीड़िता जब भी एसआई को कॉल करती तो वो बहाना बनाकर फोन काट दिया करता था और पीड़िता से धीरे धीरे दूरी बनाने लगा था।

इस बात से नाराज पीड़िता ने कबीर नगर थाने में एसआई के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी एसआई के खिलाफ बलात्कार, और धमकी का मामला दर्ज किया गया है। वर्तमान में एसआई सुकमा में पदस्थ है व शादीशुदा है।

Spread the love