ब्रेकिंग: आधी रात बाइक दुकान में लगी भीषण आग…..मिनटों में 40 से ज्यादा बाइक जलकर राख….हादसा या शरारत? नगरी पुलिस कर रही है जांच

धमतरी 1 फरवरी 2020। नगरी इलाके से एक बड़ी खबर आ रही है। एक बाइक दुकान में भीषण आगजनी में दर्जनों गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गयी। घटना देर रात की है। आग की लपटें देखकर आग के आसपास भी फैलने की आशंका थी, लेकिन वक़्त रहते आग पर काबू पा लिया गया।

नगरी इलाके में धमतरी मेन रोड पर ये बाइक खरीद बिक्री की दुकान है। इसी दुकान में गाड़ियां कुछ ठीक होने के लिए तो कुछ बिक्री के लिए रखी गयी थी। देर रात अचानक से इस दुकान में आग लग गई, जिसके बाद कुछ मिनटों में ही दुकान में रखी सभी गाड़ियां जलकर राख हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी जब तक पहुंचती, तब तक 40 से ज्यादा गाड़ियां जलकर राख हो चुकी थी। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है, हालांकि कुछ लोग इसे शॉर्ट सर्किट की वजह बता रहे हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिरकार ये आग लगी कैसे? ये किसी की शरारत है या फिर हादसा।

Spread the love