Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग- दर्दनाक सड़क हादसे में 3 इंजीनियर की मौत ….. इंजीनियर दोस्त की शादी में शामिल होने आ रहे थे बिलासपुर…

ब्रेकिंग- दर्दनाक सड़क हादसे में 3 इंजीनियर की मौत ….. इंजीनियर दोस्त की शादी में शामिल होने आ रहे थे बिलासपुर…
X
By NPG News

जांजगीर 28 फरवरी 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 इंजीनियरों की मौत हो गयी। घटना जांजगीर के बाराद्वार की है। सभी मृतक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे, रास्ते में ट्रक से बोलेरो की टक्कर हो गयी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी, वहीं ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे में ट्रक का ड्राइवर भी घायल बताया जा रहा है।

हादसा इतना जबरदस्त था कि घंटों तीनों का शव गाड़ी के अंदर फंसा रह गया। काफी मशक्कत के बाद तीनों का शव बाहर निकाला जा सका। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों में दो बिहार और एक आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। ये सभी जशपुर से बिलासपुर एक शादी में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में एसएल लोकनाथम आंध्र प्रदेश का रहने वाला था, जबकि वीपी सिंह गया (बिहार), विक्रमजीत सिंह, कोडरमा (बिहार) के शामिल हैं। हादसे के वक्त बोलेरो में 5 लोग सवार थे, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो लोग घायल हो गये हैं। सभी लोग जशपुर के कुनकुरी से बिलासपुर में एक इंजीनियर की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। ये सभी जशपुर में एक रोड कंपनी में काम कर रहे थे।

Next Story