ब्रेकिंग : दर्दनाक सड़क हादसे में 2 महिलाएं समेत 3 की मौत…. दिवाली मनाने स्कार्पियों से आ रहा परिवार दुर्घटना का हुआ शिकार….

जगदलपुर 28 नवंबर 2019। दिवाली की खुशियों के बीच एक दर्दनाक खबर ने सभी को झकझोर दिया। एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक स्कार्पियों पर सवार थे और बस्तर आ रहे थे, इसी बीत कोडनार थाना क्षेत्र के किलेपाल के पास स्कार्पियों बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जानकारी के मुताबिक दिपावली पर एक परिवार विशाखापट्टनम से बस्तर आ रहा था, इसी बीच तेज रफ्तार स्कार्पियों जब कोडनार थाना क्षेत्र के किलेपाल पहुंची, तो एक मोड़ के पास गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया। स्कार्पियो तेज रफ्तार में ही एक पेड़ से टकरा गयी, जिसके बाद मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे के वक्त स्कार्पियों में 8 लोग सवार थे। पांच लोगों की स्थिति गंभीर है, जिन्हें डिमरापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गयी, राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, हालांकि उससे पहले स्थानीय लोगों ने घायलों को मदद पहुंचाना शुरू किया और अस्पताल पहुंचाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.