ब्रेकिंग : नक्सली हमले में SI समेत 2 जवान शहीद…. कई नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर… हथियार भी हुए बरामद

गढ़चिरौली 17 मई 2020। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा में एक बड़ी नक्सली मुठभेड़ हुई है। इस इनकाउंटर में अबतक सब इंस्पेक्टर सहित दो जवान शहीद हो गये हैं, वहीं तीन पुलिसकर्मियों के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है। इसी महीने की शुरुआत में गढ़चिरौली में नक्सलियों से मुठभेड़ की घटना सामने आई थी. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी नक्सली को मार गिराया था. मुठभेड़ की यह घटना प्रदेश के गढ़चिरौली जिले के पेंड्री के सिभट्टी के जंगलों में हुई थी.

इस मुठभेड़ में पुलिस की सी60 कमांडो टीम पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था. सी 60 कमांडो टीम ने भी नक्सलियों पर फायरिंग शुरू कर दी. लगभग एक घंटे तक मुठभेड़ के बाद नक्सली वहां से भाग निकले थे. नक्सलियों के जाने के बाद कमांडो टीम ने मौके से एक महिला नक्सली का शव बरामद किया था.

इधर, दोनों शहीदों के शव को दोपहर 2 बजे एक हेलीकॉप्टर के जरिए गढ़चिरौली लाया गया, जबकि घायल जवानों को गढ़चिरौली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंढ़रपुर के रहने वाले होनमेन यहां साढ़े तीन साल से रैपिड एक्शन फोर्स में बतौर सब इंस्पेक्टर कार्यरत थे। वहीं, आतमराम भामरागढ़ तालुका के अरवाड़ा के निवासी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!