Begin typing your search above and press return to search.

UPDATE : 2 और कोरोना पॉजेटिव मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी…..शुक्रवार रात आयी थी दोनों की रिपोर्ट निगेटिव….अब एम्स में सिर्फ 5 मरीज ही बचे

UPDATE : 2 और कोरोना पॉजेटिव मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी…..शुक्रवार रात आयी थी दोनों की रिपोर्ट निगेटिव….अब एम्स में सिर्फ 5 मरीज ही बचे
X
By NPG News

रायपुर 25 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजेटिव मरीजों के स्वस्थ्य होने का सिलसिला जारी है। दो और कोरोना मरीज को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी, हालांकि शुक्रवार को ही इनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, जिसके बाद अब उन्हें अब से कुछ देर पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। प्रदेश में अब 5 पॉजेटिव मरीज बचे हैं, जिनमें से चार कटघोरा के रहने वाले हैं, जबकि एक संक्रमित एम्स के ही नर्सिंग अफसर हैं, जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजेटिव पायी गयी थी।

एम्स की तरफ से अब से कुछ देर पहले ये बताया गया है कि दो कोरोना पॉजेटिव मरीज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। उन मरीजों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। बाकी बचे 5 मरीजों का एम्स में इलाज चल रहा है। सभी की हालत स्थिर बतायी जा रही है।

नर्सिंग अफसर हुआ था कोरोना संक्रमित

एम्स के नर्सिंग अफ़सर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बात की जानकारी खुद एम्स प्रबंधन की तरफ से ट्वीट कर दी थी। ये छत्तीसगढ़ के लिहाज से सबसे बड़ी खबर है, क्योंकि पहली बार कोई कोरोना वारियर्स कोरोना संक्रमित पाया गया है। जानकारी के मुताबिक एम्स के नर्सिंग अफसर 14 अप्रैल से आइसोलेशन में थे। 14 अप्रैल से पहले उन्होंने कोरोना वार्ड में ड्यूटी की थी।जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मरीज की देखभाल के जिम्मा उसके पास था। लेकिन 14 अप्रैल के बाद उसे एकांत में रखा गया था। 14 अप्रैल के पहले उसने 10 दिन ड्यूटी थी।

Next Story