comscore

ब्रेकिंग- 11 की मौत : भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत …. तेज रफ्तार ट्रक और जीप में जोरदार टक्कर…. गाड़ियों के उड़े परखच्चे, 3 लोग गंभीर रुप से हुए जख्मी

जोधपुर 14 मार्च 2020। राजस्थान से एक बड़ी ही दर्दनाक खबर आ रही है। भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी है। ये हादसा आज सुबह बलोत्रा-पहलोडी मार्ग पर हुआ है । घटना उस वक्त हुई, जब एक तेज रफ्तार ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। भिड़ंत के बाद जीप के परखच्चे उड़ गये, वहीं ट्रक का भी अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

जीप में सवार 14 लोगों में से 11 लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गये। आमने-सामने की टक्कर के बाद ट्रक पूरी तरह से जीप पर चढ़ गया। इस घटना में चार पुरुष और 6 महिलाएं और 1 बच्चे की मौत हुई है। मरने वाले वालों में एक नविवाहित जोड़ा भी था, जो शादी के बाद परिवार के लोगों के साथ घूमने निकला था। 

सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। सीएम अशोक गहलोत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।

 

Spread the love