Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग:  धान मुद्दे पर मंत्री की टिप्पणी से विपक्ष आहत.. सदन में अजय चंद्राकर का ऐलान -“सत्र भर मंत्री शिव डहरिया का बहिष्कार.. ना सवाल करेंगे.. ना बात करेंगे”

ब्रेकिंग:  धान मुद्दे पर मंत्री की टिप्पणी से विपक्ष आहत.. सदन में अजय चंद्राकर का ऐलान -“सत्र भर मंत्री शिव डहरिया का बहिष्कार.. ना सवाल करेंगे.. ना बात करेंगे”
X
By NPG News

रायपुर,25 जनवरी 2020। धान के मसले को लेकर स्थगन प्रस्ताव के दौरान मंत्री शिव डहरिया की टिप्पणी पर बिफरे विपक्ष ग़ुस्सा नहीं थमा है। हालाँकि विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने मंत्री की टिप्पणी विलोपित करने के निर्देश दे दिए हैं।

मंत्री की टिप्पणी पर वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा –
“मंत्री को खेद जताना चाहिए.. उन्हें माफ़ी माँगनी चाहिए.. यदि आज आप इस बात का समर्थन करेंगे तो यह बात कल वह मंत्री आपको भी कह देंगे”
वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल जबकि यह बात कह रहे थे, उन्होंने मंत्री को लेकर टिप्पणी की जिस पर हंगामा हो गया। आसंदी ने फिर उसे विलोपित करने के निर्देश दिए। हालाँकि वरिष्ठ

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आसंदी से कहा
“आप रिकॉर्ड को देख लें.. मेरी वह टिप्पणी असंसदीय नही है”
इसके ठीक बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा-
“ये शब्द किसे कहा गया.. क्या कोंडागांव से लेकर प्रदेश के अलग अलग इलाक़ों में जो किसान बैठे हैं वे वही हैं ? यह कौन से शब्द हैं”

इस पर मंत्री शिव डहरिया ने कहा –
“मैंने किसानों को नहीं कहा, किसानों के नाम पर भाजपा के लोग हैं मैंने उन्हें कहा”
इस पर विपक्ष ने गहरी आपत्ति की और तब तेज तर्रार वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने कहा
“मैं नेता प्रतिपक्ष की सहमति से यह घोषणा करता हूँ कि सत्र भर शिव डहरिया का बहिष्कार करेंगे.. ना सवाल करेंगे ना बात करेंगे”
मंत्री शिव डहरिया ने किसानों के आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी।

Next Story