ब्रेकिंग: केन्द्री के साहू सामुहिक हत्याकांड और ख़ुदकुशी मामले में कारणों की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा.. गाँव से ही एक युवक से पूछताछ जारी

रायपुर,18 नवंबर 2020। केंद्री में वेल्डर मिस्त्री कमलेश साहू द्वारा समूचे परिवार की हत्या के बाद ख़ुदकुशी किए जाने के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। पुलिस केंद्री गाँव के ही एक सजातीय युवक से पूछताछ कर रही है।
केंद्री की बेहद लोमहर्षक वारदात में परिवार के मुखिया कमलेश साहू ,पत्नी प्रमिला साहू, माँ ललिया बाई और दो बच्चों कीर्ति और नरेंद्र के शव उसी के घर में बरामद हुए थे। FSL टीम के निष्कर्ष और शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के साथ घटनास्थल के मुआयने से इस तथ्य की ओर पुलिस पहुँची कि, परिवार के मुखिया कमलेश सभी चारों सदस्यों की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खुद फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर गया था।
NPG ने कल पाठकों को बताया था कि,समूचे परिवार की हत्या के बाद ख़ुदकुशी करने का क़दम क्यों उठाया गया इस कारण को जानने पुलिस की क़वायद लगातार जारी है, इस कारण की खोज के लिए मृतक कमलेश और उसकी पत्नी प्रमिला के मोबाईल के कॉल डिटेल भी निकाले जा रहे हैं ताकि कुछ कारणों की तलाश करते हुए मामले की तह तक पहुँचा जा सके।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के कारणों की तलाश करते हुए पुलिस ने गाँव के ही एक युवक को पकड़ा है जो मृतक के परिवार के किसी सदस्य से अंतरंग संबंध रखता था।
दरअसल जिस अंदाज में यह घटना घटित हुई थी,उसने वरिष्ठ अधिकारियों को यह संकेत दे दिया था कि, घटना किसी तात्कालिक आवेश का परिणाम नही है, बल्कि सुनियोजित है और कमलेश ने इसका पहले ही पूरा इरादा कर लिया था।आला अधिकारियों को आशंका थी कि कहीं कोई ऐसी स्थिति आई थी जिसके बाद आहत युवक ने खुद के साथ पूरे परिवार को खत्म करने का निर्णय ले लिया था।
सूत्रों के अनुसार युवक ने अंतरंग रिश्तों को स्वीकार लिया है, और पुलिस पूछताछ लगातार जारी है। हालाँकि अधिकृत रुप से पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।

Spread the love