ब्रेकिंग-DSP की मौत : रायपुर PHQ में पदस्थ DSP की कोरोना से मौत… एम्स में चल रहा था इलाज… प्रदेश में कोरोना से DSP की पहली मौत

रायपुर 3 जनवरी 2021। राजधानी रायपुर में कोरोना को लेकर बड़ी खबर आ रही है। रायपुर PHQ में पदस्थ DSP की कोरोना से मौत हो गयी है। ये खबर तब आयी है, जब कुछ देर पहले ही  सूबे के दो शीर्ष अधिकारी चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन और पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी के कोरोना पॉजेटिव होने की सूचना आयी थी। सीएस और पीसीसीएफ के साथ-साथ वहीं उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है।

डीएसपी का नाम सुनील शर्मा है, जो पुलिस मुख्यालय रायपुर में फारेंसिक डिपार्टमेंट के फिंगर प्रिंट विंग में पदस्थ थे। पहले उनका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन चार दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान आज डीएसपी सुनील शर्मा की मौत हो गयी। सुनील शर्मा की उम्र करीब 55 साल थी और वो बिलासपुर के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक सुनील शर्मा करीब दो सप्ताह पहले कोरोना पॉजेटिव हुए थे। जिसके बाद डाक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा था। आपको बता दें कि रायपुर में अब तक कोरोना से कई पुलिस अधिकारी की मौत हो चुकी है।

Spread the love