ब्रेकिंग : कलेक्टर के ड्राइवर को हुआ कोरोना …. पॉजेटिव रिपोर्ट आने के बाद IAS ने खुद को किया क्वारंटीन…. रिपोर्ट आने के पहले तक रहा था महिला अधिकारी के साथ

नयी दिल्ली 1 मई 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। सेंट्रल दिल्ली की कलेक्टर निधि श्रीवास्तव से जुड़ा हुआ है। उनके ड्राइवर में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद हड़कंप मच गया है। सेंट्रल दिल्ली की डीएम निधि श्रीवास्तव ने शुक्रवार को खुद को क्वॉरन्टीन कर लिया। दरअसल, उनके ड्राइवर में कोरोना वायरस के संक्रमण का पता चला है। डीएम निधि श्रीवास्तव के ड्राइवर की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को ही आई है।

पुलिस के मुताबिक, सेंट्रल जिले की डीएम निधि श्रीवास्तव का दफ्तर पुरानी कोतवाली इलाके दरियागंज इलाके में है. डीएम का ड्राइवर नार्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में रहता है. आज ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल ड्राइवर अपने घर है. जल्द दिल्ली सरकार तय करेगी उसे किस अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा.

एहतियात के तौर पर ड्राइवर के घरवालों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा सकता है. वहीं, जिस दफ्तर में ड्राइवर, डीएम निधि श्रीवास्तव के साथ ड्यूटी पर था, उसे जल्द सैनिटाइज करवाया जाएगा. इसके साथ ही ड्राइवर के संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू हो गई है. सभी लोगों को क्वारनटीन किया जाएगा.

Spread the love