प्रेमिका को जलाने आये प्रेमी की जलकर हुई मौत…. बहस के बाद पेट्रोल छिड़ककर बॉयफ्रेंड ने लगा दी आग…..जलती प्रेमिका ने प्रेमी को पकड़ लिया…..

मुंबई 8 फरवरी 2021। मुंबई के जोगेश्वरी में एक बड़ी घटना सामने आयी है। प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने आये प्रेमी की आग में जलकर मौत हो गयी। इधर प्रेमिका की भी हालत गंभीर है, जिसका इलाज चल रहा है। प्रेमिका मुंबई के जेजे अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। इस घटना में मेघवाड़ी पुलिस प्रेमी विजय खाम्बे पर मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

प्रेमिका के घर पर हुई घटना

डीसीपी महेश रेड्डी से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 6 फरवरी की रात की है। पीड़ित महिला मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट के गांधी नगर इलाके में रहती है। घटना के दिन महिला घर मेंअकेली थी।इस बात की जानकरी आरोपी प्रेमी को पहले थी जिसका फायदा प्रेमी ने उठाया। दोनों आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को करीब ढाई साल से जानते थे। लड़की के घरवालों ने आरोपी के साथ उसकी शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था।

शराब पीकर परेशान करता था आरोपी

पीड़िता के परिजनों की ओर से शादी से इनकार के बाद आरोपी अक्सर उसे शराब पीकर परेशान करता था। इस वजह से पीड़िता उसे अनदेखा करने लगी थी। प्रेमी की हरकतों से परेशान लड़की की हालत भी खराब रहने लगी थी।

हालचाल पूछने के बहाने लगाई आग

आरोपी पीड़ित लड़की के घर उसका हालचाल पूछने गया था जब वह घर में अकेली थी। आरोपी पीड़िता को जिंदा जलाने के मकसद से उससे मिलने गया था। वो अपने साथ एक बोतल में पेट्रोल भी ले गया था।वहां जाने के बाद दोनों की बीच बातचीत के दौरान विजय ने पेट्रोल से भरी बोटल को निकाला और प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर लाइटर से आग लगा दी। जब प्रेमिका जलने लगी तो उसने प्रेमी को भी पकड़ लिया जिससे वो भी आग से जलने लगा।

पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की

आग की लपटों से घिरे प्रेमी और प्रेमिका जब घर से बाहर आये तो आसपास के लोगों ने आग बुझाई और पास के ट्रामा केअर हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को जेजे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। शनिवार की शाम इलाज के दौरान प्रेमी विजय खाम्बे की मौत हो गई। प्रेमिका अभी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

Spread the love