Begin typing your search above and press return to search.

ट्वीटर पर IG को ट्रोल करने में हुआ बूमरैंग…… IG ने भी ली फिरकी .. बंदे ने ऐसी ली रवानगी कि, लौटा ही नहीं

ट्वीटर पर IG को ट्रोल करने में हुआ बूमरैंग…… IG ने भी ली फिरकी .. बंदे ने ऐसी ली रवानगी कि, लौटा ही नहीं
X
By NPG News

बिलासपुर,3 जुलाई 2020। कभी कभी डेढ़ होशियारी भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही ट्वीटर पर हुआ है। वहाँ एक यूज़र ने IG दीपांशु काबरा को ही ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन उसके साथ बूमरैंग सा मामला हो गया। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय IG दीपांशु काबरा ने तो जो जवाब दिया सो दिया ही,बूमरैंग यूँ हुआ कि, ट्रोल करने की कोशिश में IG दीपांशु के फ़ॉलोवर्स ने ही उलट बांस कर दिया और ट्रोल करने की कोशिश भारी पड़ गई।

ट्वीटर हैंडल पर सक्रिय रहने वाले IG दीपांशु काबरा ने एक वीडियो शेयर किया था, यह वीडियो महासमुंद के उस लड़के का है जिसके एक वीडियो पर कई मीम बन गए थे.. यह वीडियो में उस युवक ने कहा था – मत करो भाई ऐसा.. दिल से बुरा लगता है..उस लड़के ने नया वीडियो जारी किया और यह भी हिट हो गया,जिसमें उसने मज़ाक़िया अंदाज में कहा –

“मुझे दिल से बहुत बुरा लगता है जब स्कुल में लड़कियाँ ज़बर्दस्ती राखी बांध देती हैं.. यही सिलसिला कॉलेज में भी चल रहा है..मुझे दिल से बुरा लगता है”

इस वीडियो को शेयर करते हुए IG दीपांशु ने पत्रकारों को ही ट्वीट किया और मज़ाक़िया अंदाज में कहा –

“मेरे इस नन्हे दोस्त का मुद्दा उठाईए और मदद करिए ‘दिल से बुरा लगता है’”

इस वीडियो के लोग मज़े लेने लगे और मज़ेदार था भी.. तभी अनुग्रह पटेल नाम के यूज़र ने कमेंट मे अचानक लिखा –

“बहुतायत में आप ऐसे लोगों को टैग करते हैं जो कि नफरती हैं या कि फ़र्ज़ी खबरों को वायरल करते हैं.. क्यों श्रीमान अधिकारी ? क्या आप भक्त भी है”

इस कमेंट की भाषा और अंदाज उकसाने वाला था, लेकिन इस पर बहुत सहज भाव से IPS दीपांशु काबरा ने जवाब दिया –

“श्री पटेल, यह मेरी मर्ज़ी है मैं किसे फ़ॉलो करुं क्या ट्वीट रिट्वीट और लाईक करुं.. यदि आपको कोई समस्या है तो इसी वक्त मुझे अनफॉलो कर लीजिए”

इस जवाब के बाद ट्वीटर यूज़र ने तो कोई रिप्लाई नहीं किया, लेकिन IG दीपांशु को जानने वाले और ट्वीटर के उनके साथियों ने उस यूज़र को चौतरफ़ा ही घेर दिया। और अंततः वो फिर लौट कर कुछ कहने नहीं आया।

Next Story