npg

सिहावा के खल्लारी मार्ग में मिला बम… इलाके में फैली सनसनी, पुलिस और DRG की टीम मौके पर, SP बोले…!

धमतरी 19 सितम्बर 2021. धमतरी पुलिस ने एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबो पर पानी फेर दिया. नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे पाते उससे पहले पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा लगाए आई डी बम को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को तड़के सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी […]

Spread the love

सिहावा के खल्लारी मार्ग में मिला बम… इलाके में फैली सनसनी, पुलिस और DRG की टीम मौके पर, SP बोले…!
X

धमतरी 19 सितम्बर 2021. धमतरी पुलिस ने एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबो पर पानी फेर दिया. नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे पाते उससे पहले पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा लगाए आई डी बम को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को तड़के सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिहावा थाना इलाके के सांकरा से लगभग 8 किमी की दूरी पर खल्लारी मार्ग के भीरागहीन के पास आईडी रखा गया है. इस सूचना के बाद धमतरी पुलिस, डीआरजी, बीडीएस और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुँची. टीम ने सर्चिंग कर भीरागहीन के पास रखे गये आईडी लगभग 5 kg को बरामद कर बीडीएस की टीम ने डिफ्यूज किया गया.

बता दे कि खल्लारी जाने का यह मुख्य मार्ग है और लोग इसी मार्ग से होकर गुजरते है. पुलिस ने वक्त रहते बम को बरामद कर उसे डिफ्यूज कर बड़ी घटना होने से बचा लिया है. इस मामले में SP प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सुबह आईडी मिलने का पॉइंट मिला था, जिसके बाद सिहावा, नगरी थाना और DRG और बीडीएस की टीम मौके पर पहुँचकर बम को बरामद किया गया है. साथ ही आईडी को बीडीएस की टीम ने डिफ्यूज भी कर दिया है.

Next Story