हवाई पट्टी पर बम ब्लास्ट, अभिनेता जॉन अब्राहम की बाइक में लगी आग….

मुंबई 22 फरवरी 2021. तेज रफ्तार बाइक दौड़ाते अभिनेता जॉन अब्राहम…शनिवार को अलीगढ़ की धनीपुर हवाई पट्टी का यही नजारा था। अलीगढ़ में पहली बार धनीपुर हवाई पट्टी परिसर में शनिवार बॉलीवुड फिल्म अटैक की शूटिंग शुरू हो गई। पहले दिन अभिनेता जॉन अब्राहम के एक्शन शॉट के साथ फिल्म का क्लाईमैक्स शूट किया। सुबह आठ से शाम छह बजे तक फिल्म की शूटिंग हुई। परिसर में किसी भी बाहरी शख्स को प्रवेश की अनुमति नहीं थी। पुलिस के अलावा शूटिंग टीम के साथ ही आई सिक्योरिटी व बाउंसर तैनात रहे। शूटिंग का आज अंतिम दिन है। तीन दिन तक यहां से फ्लाइंग एकेडमी की ओर से संचालित उड़ानों को बंद रखा गया है। फिल्म अटैक की शूटिंग के दूसरे दिन जॉन अब्राहम पर एक से बढ़कर एक एक्शन सीन फिल्माए गए। जॉन ने हवाई पट्टी पर आग लगी बाइक को दौड़ाया। इसी बीच उनको मारने की कोशिश के लिए बम ब्लास्ट किया गया। इस एक्शन सीन को देखकर वहां पहुंचे दर्शक रोमांचित हुए। जॉन अब्राहम ने दर्शकों को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।

फिल्म अटैक की शूटिंग के  लिए निर्देशन टीम ने तीन दिन (शनिवार, रविवार और सोमवार) की अनुमति ली थी। दो दिन की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यहां फिल्म के उस हिस्से का सीन फिल्माया जा रहा है, जिसमें जॉन अब्राहम एक हाई जैक प्लेन को आतंकवादियों से छुड़वाते हुए नजर आने वाले हैं। आज जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडिस के एक्शन और रोमांटिक सीन की शूटिंग होनी है।

एक्शन सीन का 50 से अधिक बार हुआ री-टेक
फिल्माए जा रहे एक्शन सीन का 50 से अधिक बार री-टेक हुआ। सबसे अधिक री-टेक जॉन द्वारा हवाई पट्टी पर आग में जलती हुई बाइक को चलाने और बम ब्लास्ट की शूटिंग के सीन की हुई।

इससे पहले, शनिवार की सुबह शूटिंग की तैयारी के बाद जॉन अपनी वैनिटी वैन से बाहर आए और उन्होंने बाइक पर स्टंट फिल्माने की रिहर्सल शुरू कराई। पूरे तामझाम से रिहर्सल होने लगी। इसके साथ ही जॉन की बाइक भी धूम मचाने लगी। कुछ ही देर में बाइक नई बनी हवाई पट्टी पर 130 से 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर फर्राटा भरने लगी। इस सीन को फिल्माने के लिए कई कैमरे लगाए गए। कुछ सीन फिल्माए गए। बाइक की इतनी तेज स्पीड और बार-बार उसके रुकने को देख कर लोगों को जॉन की बाइक स्टंट वाली फिल्म ‘धूम’ की यादें ताजा हो गईं।

Spread the love