Begin typing your search above and press return to search.

दिल्ली में बम ब्लास्ट, मौके पर पहुंची जांच टीम…..4 से 5 कार क्षतिग्रस्त…मचा हडकंप

दिल्ली में बम ब्लास्ट, मौके पर पहुंची जांच टीम…..4 से 5 कार क्षतिग्रस्त…मचा हडकंप
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 जनवरी 2021. दिल्ली में इस्राइली दूतावास के बाहर बम ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. 4 से 5 कार क्षतिग्रस्त हुए हैं. दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है. फिलहाल धमाके के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम 5 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली में ये ब्लास्ट हुआ है।

पुलिस के मुताबिक धमाका लो इंटेस्टी का था। धमाके से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है। जानकारी के मुताबिक 2012 में इससे पहले भी इजरायली दूतावास के बाहर धमाका हुआ था। सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

अभी तक धमाका किन परिस्थितियों में हुआ है, इसकी जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन पुलिस और फारेंसिंक की टीम मौके पर पहुंच गयी है।

यह हादसा ऐसे समय में हुआ जब राजधानी के विजय चौक पर गणतंत्र दिवस समारोह के समापन के लिए बीटिंग द रिट्रीट का आयोजन किया गया। जिस समय दूतावास के पास धमाका हुआ उस समय बीटिंग द रिट्रीट चल रही थी। इस आयोजन में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, लोकसभा अध्यक्ष और तीनों सेनाओं के प्रमुख भी मौजूद थे।

धमाके में उपयोग किए गए विस्फोटक का पता लगाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि इस्रायली दूतावास डॉक्टर एपीजे अब्दुल कमाल मार्ग पर स्थित है। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में खुफिया एजेंसियों ने भारत में रहने वाले इस्रायली नागरिकों, चाबड़ हाउस और उनके त्योहार पर हमले का अलर्ट जारी किया था।

Next Story