Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री पर बम से हमला : ट्रेन पकड़ने जा रहे मंत्री पर फेंका बम, विस्फोट में गंभीर रूप से जख्मी…..6 अन्य लोगों को भी लगे बम की छींटे…..अस्पताल में कराया गया भर्ती ….

मंत्री पर बम से हमला : ट्रेन पकड़ने जा रहे मंत्री पर फेंका बम, विस्फोट में गंभीर रूप से जख्मी…..6 अन्य लोगों को भी लगे बम की छींटे…..अस्पताल में कराया गया भर्ती ….
X
By NPG News

कोलकाता 18 फरवरी 2021। ममता बनर्जी सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन (Jakir Hossain) पर बुधवार देर रात बम से हमला हुआ. हमले में मंत्री और छह अन्य लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. सभी को कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. धमाके में घायल श्रममंत्री जाकिर हुसैन की सर्जरी की जाएगी. उनके पैरों और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं. बम धमाके की जांच सीआईडी को सौंपी गई है. फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचने के लिए निकल चुकी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री घायल मंत्री को देखने अस्पताल पहुंची हैं.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि मुर्शिदाबाद जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जी पर हुए हमले की निंदा करता हूं. इस घटना से चिंतित हूं, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.

मिली जानकारी के मुताबिक- राज्यसरकार में श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर कोलकाता जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे कि तभी अज्ञात हमलवारों ने मंत्री पर बम से हमला किया. हमलावर के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ स्टेशन की ओर जा रहे थे कि तभी पीछे से अचानक धमाका होता है और चिल्लाने की आवाजें आती हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जल्द ही चुनावों की घोषणा हो सकती है. बीजेपी भी चुनावों में पूरा दम लगा रही है. पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी पथराव की घटना हुई थी. कभी तृणमूल तो कभी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें भी अक्सर आती रहती है. बीजेपी फिलहाल वहां परिवर्तन यात्रा कर रही है, जिसमें बीजेपी के सभी बड़े नेता कोलकाता के विभिन्न क्षेत्रों में रैलियां कर रहे हैं. परिवर्तन यात्रा के समापन में पीएम मोदी के जाने की भी संभावना है.

Next Story