fbpx

बॉलीवुड स्टार मिथुन की बहू करने जा रही है इस TV सीरियल में डेब्‍यू, फिल्मों में कमा चुकी नाम

मुंबई 11 जुलाई 2020. रीजनल फिल्मों में नाम कमा चुकी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा अब स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘अनुपमा’ में जल्द ही दर्शकों को एक अहम किरदार निभाते नज़र आएंगी. रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा से मदालसा अपना पहला टीवी डेब्यू करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं. मदालसा ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से साल 2018 में शादी की और अब वह टेलीविजन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने की तैयारी में हैं.

आपको बता दें की मदालसा से इस शो में काव्या का किरदार निभाने वाली हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है. ‘अनुपमा’ के सेट पर शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कई इंट्रेस्टिंग बातें बताई.

शो के बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा, ” सही कहूं तो मेरे सामने बिलकुल गेट सेट गो वाली परिस्थिति थी, लेकिन मुझे ऐसा करने पर बहुत खुशी हुई क्योंकि मैं हमेशा से राजन शाही सर के साथ काम करना चाहती थी. ऐसे में जब यह ऑफर मेरे पास आया तो मैंने बिना कोई दूसरा विचार लाए इसपर हामी भर दी. यह टीवी पर मेरी पहली शुरुआत है और इस तरह के एक प्रतिष्ठित बैनर के साथ काम करना किसी सम्मान से कम नहीं है.”

एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए आगे कहा, “मैं इस शो में काव्या का किरदार निभा रही हूं, जो एक बिज़नेस वूमन है. इसके कई शेड्स हैं और यह बहुत ही इंट्रेस्टिंग किरदार है. वह एक मजबूत, स्वतंत्र और आत्मनिर्भर लड़की है. जो बहुत महत्वाकांक्षी, कड़ी मेहनत करने वाली, केंद्रित और दृढ़ है जो बिलकुल आज के दौर की लड़कियों की लड़कियों से मेल खाती है. इस शो में उसकी एक महत्वपूर्ण जर्नी है. शो की कहानी बिलकुल भरोसेमंद है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह ज़रूर पसंद आएगी.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!