बॉलीवुड सिंगर बी प्राक ने दिया राजधानी पुलिस को सरप्राइज……मंच पर TI को आमंत्रित कर कहा- राजधानी पुलिस देश में बेस्ट……बडे होटल में था केसरी फेम सिंगर का शो

रायपुर 9 फरवरी 2020। राजधानी पुलिस को मशहूर गायक बी प्राक की तरफ से शनिवार की देर रात बड़ा सरप्राइज मिला।  दरअसल हुआ यूं कि राजधानी के एक बड़े होटल बी प्रांक का स्टेज शो था। बी प्रांक राजधानी पुलिस की व्यवस्था से इस कदर गदगद हो गये कि ना सिर्फ उन्होंने मंच से रायपुर पुलिस शुक्रिया अदा किया… बल्कि राजधानी पुलिस के लिए एक गाना भी डेडिकेट कर अपनी शुभकामनाएं दी। …

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मंच पर टीआई अश्वनी राठौर को विशेष रूप से आमंत्रित कर बी प्राक ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि-

“राजधानी पुलिस की व्यवस्था बहुत अच्छी रही, इसके लिए रायपुर की पुलिस को बहुत-बहुत बधाई, मैं यहां काफी सेफ महसूस किया, इतनी बड़ी भीड़ के बावजूद कहीं भी थोड़ी अव्यवस्था नहीं फैली, रायपुर की पुलिस को मैं देश की सबसे अच्छी पुलिस मानता हूं, इसके लिए मैं एक गाना राजधानी पुलिस को समर्पित करना चाहता हूं”

दरअसल राजधानी के एक बड़े होटल में नाईट पार्टी थी…इस पार्टी में मशहूर बालीवुड सिंगर बी प्राक को बुलाया गया था। काकटेल पार्टी हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे, लेकिन इस पार्टी में शराब के शुरूर और म्युजिक की मस्ती के बावजूद कोई अव्यवस्था नहीं हुई। दरअसल पिछले दो बड़े आयोजनों में सिलब्रेटी का अनुभव राजधानी में अच्छा नहीं रहा था, लिहाजा इस बार पुलिस काफी चौकस थी। नतीजा ये रहा कि बालीवुड सिंगर ने भी राजधानी पुलिस की जमकर तारीफ कर दी।

वहीं इस मामले में टीआई अश्वनी राठौर ने कहा कि…

“अच्छा लगता है कि जब कामों को लोग सराहते हैं, बालीवुड सिंगर ने मंच पर राजधानी पुलिस की तारीफ की तो अच्छा लगा, हमने अपनी ड्यूटी की थी, बाहर के अतिथियों को सुरक्षा देना हमारी जिम्मेदारी थी, कहीं कोई अव्यवस्था नहीं हुई तो सिंगर को भी अपना प्रोग्राम देने में कोई दिक्कर नहीं हुई, इसलिए उन्होंने रायपुर पुलिस की बहुत तारीफ की”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.