बॉलीवुड निर्देशक का तंज, मनीष सिसोदिया और अमानतुल्लाह की जीत पर बोले- दिल्ली की जनता ने…

मुंबई 12 फरवरी 2020।  लेखक और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के कुछ ट्वीट अचनाक चर्चा में आ गए हैं। विवेक अग्निहोत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। एक में उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है कि मनीष सिसोदिया तीन हजार से अधिक वोटों से जीते और अमानतुल्लाह खान सत्तर हजार से अधिक। अब मुझे पक्का विश्वास हो गया कि दिल्ली की जनता ने शिक्षा के लिए वोट दिया। बता दें कि मनीष सिसोदिया को पटपड़गंज विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी रविंद्र सिंह नेगी कड़ी टक्कर दी। जबकि ओखला विधानसभा सीट से अमानतुल्लाह ने बड़ी जीत दर्ज की।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

एक और ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दिल्ली के नक्शे पर दिखाया गया है कि यहां आम आदमी पार्टी किन क्षेत्रों में विजय रहीं और किन सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की। उन्होंने लिखा कि जब मैंने रिसेप्शन पर पूछा कि शाहीन बाग कहां हैं तो उसने मुझे ये नक्शा दे दिया।

एक और ट्वीट में भाजपा पर तंज कसते हुए विवेक ने लिखा, ‘सुषमा स्वराज के नेतृत्व के बाद दिल्ली वास्तव में कभी भाजपा से संबंधित नहीं थी। दिल्ली दृष्टिकोण में एक महानगरीय शहर नहीं है। यह एक स्थानीय राजनीति है। ऐसे नेतृत्व के लिए आपको सुषमा जी या फिर शीला जी जैसे लोगों को जरूरत है। भाजपा के पास दिल्ली में कोई चेहरा नहीं है। न पसंद करने के बावजूद मैंने केजरीवाल को वोट दिया।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.