बॉलीवुड अभिनेत्री की पिटाई : फ्लैट में घुसकर एक युवक ने एक्ट्रेस को घसीट-घसीटकर पीटा….FIR हुआ दर्ज … ये था पूरा मामला

गाजियाबाद 25 मई 2020। बॉलीवुड अभिनेत्री मन्नत के साथ गाजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में मारपीट का मामला सामने आया है। मन्नत यहां अपने पति के साथ राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी में रहती हैं। मन्नत की शिकायत पर आरोपी मन्नू त्यागी के खिलाफ थाना सिहानी गेट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश कर जेल भेजा दिया है।पुलिस को दी गई तहरीर में अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी मन्नू त्यागी ने करीब दो साल पहले उन्हें भरोसा दिया था कि वह उन्हें फिल्मों में काम दिलाएगा। इसी भरोसे के साथ आरोपी ने उनसे 12 लाख 50 हजार रुपये भी ले लिए, लेकिन काफी समय बीत जाने के बावजूद न तो उसे काम दिलाया और ना ही पैसा वापस किया। इसके बाद उन्होंने मन्नू के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था।

इधर, जैसे ही आरोपी को पता चला कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है तो आरोपी पहले तो उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा कि मुकदमा वापस ले लो, लेकिन जब उन्होंने मना कर दिया तो वह शनिवार देर रात उनके राजनगर एक्सटेंशन स्थित घर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए फ्लैट में घसीटकर पिटाई की। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी उन्हें धमकी देते हुए फरार हो गया।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.